तकनीकी

Xiaomi ने फिटनेस ब्रेसलेट Mi Band 7 Pro का किया खुलासा, जानें एमआई बैंड 7 से कितना अलग

Mi Band 7 Pro: शाओमी अपना न्यू अपकमिंग बैंड जल्द ही लॉन्च कर सकता है. ब्रांड ने इसका फिटनेस ब्रेसलेट के तौर पर खुलासा किया है. यहां जानें इसके बारे में सब कुछ.

Xiaomi ने आज ऑफिशियली एमआई बैंड 7 प्रो (Mi Band 7 Pro) फिटनेस ब्रेसलेट को डीक्लासिफाई कर दिया है. डिवाइस का ऑफिशियल प्रीमियर 4 जुलाई को शाओमी 12एस (Xiaomi 12S) लाइनअप स्मार्टफोन के साथ लॉन्च होगा, लेकिन लॉन्च से पहले डिवाइस के डिजाइन और कुछ फीचर्स के बारे में पता चला है. अगर आपको शाओमी के प्रोडक्ट्स पसंद हैं और एक फिटनेस बैंड (Fitness Band) की तलाश में हैं तो यहां जानिए इस न्यू अपकमिंग बैंड के सभी फीचर्स और स्पेसिफेकेशन्स.

एमआई बैंड 7 से कितना अलग है एमआई बैंड 7 प्रो?

डिजाइन की बात करें तो दोनों बैंड की स्क्रीन में काफी अंतर देखने को मिल सकता है. हालांकि दोनों में रैक्टेंगुलर स्क्रीन मिलता है, लेकिन एमआई बैंड 7 प्रो की स्क्रीन एमआई बैंड 7 से आकार में बड़ी हो सकती है. एमआई बैंड 7 प्रो फिटनेस ब्रेसलेट की तुलना में घड़ी की तरह दिखाई देगा ऐसा अनुमान है. माना जा रहा है कि बैंड के इंटरफेस को बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए कस्टमाइज किया जाएगा.

एमआई बैंड 7 प्रो का कलर और डिजाइन:

Xiaomi के टीजर वीडियो में Mi Band 7 Pro के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन लीक हुए रेंडर्स से पता चलता है कि शाओमी एमआई बैंड 7 प्रो (Xiaomi Mi Band 7 Pro) को दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है. अनुमान है कि पहले वेरिएंट में डिस्प्ले के चारों ओर एक गोल्ड बेजल और एक व्हाइट बैंड मिलेगा. जबकि दूसरा में डिस्प्ले के चारों ओर एक गनमेटल बेजल और एक ब्लैक स्ट्रैप मिल सकता है.

एमआई बैंड 7 प्रो के संभावित फीचर्स:

Xiaomi इस अपकमिंग बैंड में स्पोर्ट्स एक्टिविटीज (Sports Activities) और कई हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स (Health Monitoring Features) का दावा करता है. हो सकता है ब्रांड न्यू एडिशन के लिए स्पोर्ट्स मोड और कई एक्टिविटीज मॉनिटरिंग में पहले की तुलना में सुधार करे. कंपनी हार्ट रेट और SpO2 को मापने के सटीक ऑप्टिकल सेंसर ला सकती है. कहा जा रहा है कि डिवाइस को एक बिल्ट-इन जीपीएस मॉड्यूल में लॉन्च किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *