मनोरंजन

Jawan: शाहरुख खान की जवान में विजय सेतुपति ने किया इस एक्टर को रिप्लेस, डबल धमाल के लिए हो जाएं तैयार

Shahrukh Khans Jawan: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. फिल्म से सामने आए उनके लुक ने फैंस को उत्साहित कर दिया है. खबर आ रही है कि इस फिल्म में विजय सेतुपति की भी एंट्री होगी.

Vijay Sethupathi Entry in Jawan: बॉलीवुड के किंग खान (King Khan) यानि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं. ‘जीरो’ के चार साल बाद वो फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं. लंबे समय से फैंस फिल्मी पर्दे पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे. बैक टू बैक एसआरके (SRK) ने अपनी कई फिल्मों का हाल ही में ऐलान किया जिसके बाद से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. किंग खान के फिल्मों की लिस्ट में एक फिल्म ‘जवान’ भी है जिससे हाल ही में उनका खौफनाक लुक भी सामने आया था. इस फिल्म का सीधा कनेक्शन टॉलीवुड के है जिसने फैंस के उत्सह को डबल कर दिया है. फिल्म में शाहरुख के साथ कुछ साउथ के बड़े सितारे भी नजर आने वाले हैं. अब खबर आ रही है इस फिल्म से दक्षिण फिल्मों के एक और बड़े स्टार का नाम जुड़ने जा रहा है. 

राणा दग्गुबाती को विजय सेतुपति ने किया रिप्लेस:

तमिल फिल्मों के चर्चित निर्देशक एटली के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार नजर आएंगे जैसा की रिपोर्ट्स सामने आई है. अब सूत्रों के हवाले से खबर ये आ रही है कि इस फिल्म में साउथ के सुपरहिट एक्टर विजय सेतुपति की भी एंट्री होने जा रही है. विजय फिल्म में बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबाती को रिप्लेस करने जा रहे हैं. दरअसल मेकर्स राणा से इस फिल्म के लिए संपर्क कर रहे थे लेकिन डेट की समस्या के चलते वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन रहे हैं.

‘पुष्पा: द रूल’ में भी विजय बनेंगे विलेन:

रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ फिल्म में विजय सेतुपति नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे. हाल ही में कमल हासन की फिल्म विक्रम में भी उनका दमदार रोल देखने को मिला था. वहीं अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ मेें भी वो विलेन के रोल में नजर आएंगे. जवान में बॉलीवुड और साउथ के एक्टर्स के एक साथ नजर आने वाले हैं जिसके चलते ये भी खूब सुर्खियां बटोर रही है. 

रेड चिली प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्म ‘जवान’ बन रही है. शाहरुख खान के 30 साल के करियर में ये पहली बार होने जा रहा है कि उनकी कोई फिल्म पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी. प्रोड्यूसर फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं. 2 जून 2023 को ये फिल्म सिनेमाघरों में  रिलीज देगी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *