मनोरंजन

Janhvi Kapoor की ये फनी वीडियो हो रही जमकर वायरल, Friends के इस कैरेक्टर की कर रही हैं नकल

Janhvi Kapoor Mimics Janice’s Laugh: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सिटकॉम फ्रेंड्स की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उन्होंने एक नई क्लिप में एक कैरेक्टर जेनिस की नकल करते हुए इसे स्पष्ट कर दिया.

Janhvi Kapoor Mimics Janice’s Laugh: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सिटकॉम फ्रेंड्स की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उन्होंने एक नई क्लिप में एक कैरेक्टर जेनिस की नकल करते हुए इसे स्पष्ट कर दिया. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, अभिनेता वरुण धवन ने एक संक्षिप्त वीडियो साझा किया जिसमें जान्हवी एक चलती गाड़ी के अंदर बैठी दिखाई दे रही है.

जाह्नवी इस दौरान ने काले रंग का टॉप और नीले रंग की पैंट पहने हुए नजर आईं. जैसे ही वीडियो शुरू हुआ, जान्हवी ने जेनिस की फेमस हंसी की नकल की. उसने फिर अपनी पंक्ति दोहराई, “ओह माय गॉड, चांडलर बिंग.” जान्हवी के मुस्कुराने पर एक अन्य व्यक्ति को भी कैमरे के पीछे से हंसते हुए सुना गया. वरुण ने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया

मार्गरेट व्हीलर ने 1994 से 2004 तक टेलीविज़न सिटकॉम फ्रेंड्स में जेनिस की भूमिका निभाई. शो में, वह चैंडलर बिंग की प्रेमिका थी, जिसे मैथ्यू पेरी ने निभाया था. फैंस ने उस कैरेक्टर को उतना ही पसंद किया है जितना कि मैथ्यू, जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक और डेविड श्विमर शामिल हैं.

फिलहाल जाह्नवी अपने बावल के सह-कलाकार वरुण धवन के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए एम्सटर्डम में हैं. मंगलवार को जान्हवी ने घोषणा की कि उन्होंने बावल का एम्स्टर्डम शेड्यूल पूरा कर लिया है. उसने वरुण के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने एक जैसे आउटफिट में कैमरा ट्विनिंग के लिए पोज़ दिया था.

जान्हवी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “एम्स्टर्डम में #बावल टाइम बिता रहे हैं. एम्स्टर्डम शेड्यूल रैप, पोलैंड क्या आप हमारे लिए तैयार हैं? #niteshtiwari #sajidnadiadwala.” तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए, वरुण शर्मा ने लाल दिल वाले इमोजी गिराए. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *