मनोरंजन

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर रो पड़े थे करण जौहर, बताया कैसे दी थी न्यूज

आलिया भट्ट ने जब अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया तो करण जौहर रो पड़े थे। यह बात उन्होंने खुद बताई है। करण ने बताया कि आलिया उनके ऑफिस आई थीं और जैसे ही उन्होंने यह खबर बताई वह रो पड़े और आलिया को गले लगा लिया। करण ने यह भी बताया कि पहली बार उन्होंने पेरेंटिंक का अहसास आलिया भट्ट के साथ ही किया था। करण ने बोला कि वह आलिया के बच्चे को गोद में उठाने के लिए बेकरार हैं। बीते महीने आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स और करीबियों को दी थी। 

करण के ऑफिस आई थीं आलिया

आलिया ने पोस्ट में लिखा था कि उनका बेबी जल्द आ रहा है। आलिया फिलहाल लंदन में हैं और अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने बताया, मैं रोया था। वह मेरे ऑफिस आई। मुझे याद है उस दिन मेरे बाल बहुत खराब लग रहे थे। मैंने हूडी पहन रखा था। उसने मुझे इस बारे में बताया। मेरा पहला इमोशन मेरी आंखों से आंसू आ गए और उसने आकर मुझे गले लगा लिया।

बेबी को बेबी होने वाला है

मेरा कहना था, मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम्हारा बेबी होने वाला है। ये ऐसा था कि आपके बेबी को बेबी होने वाला है। यह मेरे लिए बेहद इमोशनल मोमेंट था और अभी तक है। करण ने बताया, मैंने उसे बच्ची से एक बेहतरीन आर्टिस्ट में बदलते देखा है। मुझे बहुत गर्व होता है। क्योंकि मुझे पेरेंटिंग का अहसास पहली बार उसने ही कराया। यह तब की बात है जब वह 17 साल की थी और पहली बार मेरे ऑफिस आई थी। अब वह 29 साल की है और ये 12 साल हम दोनों के लिए मैजिकल रहे हैं। यह बहुत इमोशनल पल होगा। वैसा ही जैसा मेरे अपने बच्चों को गोद लेते वक्त था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *