बिहार स्वास्थ्य

Bihar Corona Update: बिहार में 1000 के पार हुआ कोरोना, एक-दो नहीं बल्कि 25 जिलों से मिले केस, टॉप पर है पटना

Coronavirus Update News: 24 घंटे में पटना में 103 केस मिले हैं. इसके साथ ही बिहार में एक्टिव केसों की संख्या 1029 हो गई है. बिहार में रिकवरी रेट 98.404 है.

Coronavirus Update Bihar: शुक्रवार को प्रदेश में 179 नए केसों के साथ एक बार फिर बिहार में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 1000 के पार हो गया है. शुक्रवार को प्रदेश के 25 जिलों से कोरोना वायरस के मरीज मिले हैं. हर बार की तरह पटना में सबसे अधिक मरीज मिले हैं. 24 घंटे में पटना में 103 नए मामले मिले हैं. शुक्रवार को बिहार स्वास्थ्य विभाग (Bihar Health Department) की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार, प्रदेश में कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों की संख्या 1029 हो गई है.

शुक्रवार को अरवल, गोपालगंज, लखीसराय, नालंदा, नवादा, पूर्णिया, सहरसा, समस्तीपुर, सीतामढ़ी, सीवान और वैशाली में एक-एक मरीज मिले हैं. इसके अलावा बांका में 16, बेगूसराय में दो, भागलपुर में नौ, भोजपुर में दो, दरभंगा में छह, ईस्ट चंपारण में दो, गया में चार, जहानाबाद में तीन, खगड़िया में तीन, मधेपुरा में दो, मधुबनी में छह और मुजफ्फरपुर में तीन केस मिले हैं. पटना में 103, सारण में तीन और दूसरे राज्य के किए गए सैंपल जो पॉजिटिव मिले हैं उसकी संख्या चार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *